Crime Newsउत्तरप्रदेश

मेरठ के जागृति विहार में ज्वेलरी के शोरूम पर दिनदहाड़े लूट

मेरठ से गौरव कुमार  की रिपोर्ट

8 सितंबर मंगलवार को मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार में दिनदहाड़े चार अज्ञात बदमाशों ने ज्वैलरी शोरूम पर धावा बोल दिया । बदमाश यहां से 10,00000 रुपए और 5 किलो चांदी लेकर फरार हो गए और  बदमाशों ने जाते-जाते व्यापारी के बेटे को गोली मार दी । व्यापारी के बेटे की मौके पर मौत हो गई ।

मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर -2 में सरभ जैन की भागमल ज्वैलर्स के नाम से शोरूम है ,इस शोरूम पर आज चार नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोल दिया और बदमाश यहां से व्यापारी से 10,00000 रुपए नगद और 5 किलो चांदी लूट करके ले गए, लेकिन जाते वक्त बदमाशों ने व्यापारी के बेटे अमन जैन को गोली मार दी ,जिससे अमन जैन की मौके पर ही मौत हो गई ।

पीड़ित व्यापारी शौरभ जैन ने बताया कि जैसे ही नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में प्रवेश किया और हथियार निकाले वैसे ही पीड़ित व्यापारी ने बदमाशों के आगे सरेंडर करते हुए कुछ भी ले जाने की बात कही ।और बाकायदा तिजोरी खोल दी ।इस दौरान बदमाशों ने ₹1000000 कैश और 5 किलो चांदी निकाल ली और जाने लगे लेकिन इस दौरान व्यापारी का बेटा अमन जैन मौके पर पहुंच गया और बदमाशों को पहचानने की बात करने लगा, और कहने लगा कि बदमाशों को पहचान लिया गया है अब इन्हें नहीं छोड़ेंगे । इतना कहते ही बताया जाता है कि बदमाशों ने अमन जैन को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई ।

घटना के बाद मौके पर एसएसपी अजय साहनी पहुंच गए साथ ही मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई और तमाम पहलुओं पर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई, सीसीटीवी कैमरों के आधार पर पुलिस ने अपनी जांच आगे बढ़ा दी है लेकिन दिनदहाड़े हुई इस घटना ने पूरे इलाके को दहला कर रख दिया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button