उत्तराखण्ड

भाजपा नेता मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस पर बोला हमला- फर्जी पोस्टल बैलेट और वीडियो पर माफी मांगे कांग्रेस

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस पर फर्जी वीडियो वायरल कर सेना की छवि धूमिल करने और बुजुर्ग मतदाताओं व कर्मियों के विवेक पर सवाल खड़ा करने का आरोप लगाते कहा कि कांग्रेस को अपने इस कृत्य के लिए प्रदेश और देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

भाजपा नेता चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत समेत अन्य कांग्रेस नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कुमाऊं रेजीमेंट के आधिकारिक जवाब से स्पष्ट हो गया है कि वायरल वीडियो को सेना का बताकर कांग्रेस वीर जवानों का अपमान कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा का भारतीय सेना और सभी संवैधानिक संस्थाओं पर हमेशा पूर्ण विश्वास रहा है, लेकिन कांग्रेस अपनी राजनीतिक मंशा के लिए किसी न किसी बहाने से इनकी विश्वसनीयता पर प्रश्न खड़े करती रही है। एक बार फिर सैनिकों के डाक मतपत्रों को लेकर फर्जी वीडियो के आधार पर कांग्रेस की यही मंशा उजागर हुई है।

उन्होंने कुमाऊं रेजीमेंट के चुनाव आयोग को दिए गए आधिकारिक जबाब का हवाला देते हुए कहा कि सेना ने यह स्पष्ट किया है कि वीडियो पिथौरागढ़ स्थित किसी भी सैन्य संस्थान में हुई चुनाव प्रक्रिया का नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को इस पूरे प्रकरण की जिम्मेदारी लेते हुए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि चुनाव में हार सामने देखकर विपक्ष का एक और झूठ पकड़ा गया है। चुनाव आयोग ने रिटर्निंग अधिकारियों की रिपोर्ट के आधार पर बताया है कि डाक मतदाताओं की सूची प्रत्याशियों से साझा नहीं करने के आरोप सरासर गलत हैं। जिन प्रत्याशियों ने जानकारी मांगी, उन्हें तत्काल उपलब्ध कराई गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button