Nationalमनोरंजन

फिल्मी अदाकारा कृति सेनन की covid-19 संक्रमित होने की पुष्टि

वीएस चौहान की रिपोर्ट

बॉलीवुड पर कोरोना वायरस पैनडेमिक का प्रकोप लगातार बना हुआ है। जुग जुग जियो की स्टार कास्ट का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आने के बाद अब कृति सेनन को कोविड-19 संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के ज़रिए इसका एलान किया और बताया कि वो ठीक होने के बाद काम पर लौटेंगी।

कृति ने एक नोट साझा करके बताया- मैं आप सबको सूचित करना चाहती हूं कि मैं कोविड-19 पॉज़िटिव हो गयी हूं। चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है, क्योंकि मैं पूरी तरह ठीक हूं और बीएमसी और अपने डॉक्टर की सलाह के मुताबिक क्वारंटाइन में हूं। मैं इस मुश्किल से निकल जाऊंगी, आराम करूंगी और जल्द काम पर लौटूंगी। मैं सभी शुभकामनाएं पढ़ रही हूं और लगता है कि वो असर कर रही हैं। दोस्तों सुरक्षित रहिए। पैनडेमिक अभी गया नहीं है।

 

कृति के कोविड-19 पॉजिटिव होने की ख़बरें मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट्स में छायी हुई थीं, मगर इसकी पुष्टि नहीं हुई थी। बताया जाता है कि कृति चंडीगढ़ में राजकुमार राव के साथ एक फ़िल्म की शूटिंग कर रही थीं।

कोविड-19 की पुष्टि होने के बाद कृति घर लौट गयी हैं। इससे पहले जुग जुग जियो की स्टार कास्ट में वरुण धवन, नीत कपूर, मनीष पॉल और निर्देशक राज मेहता कोविड-19 पॉज़िटिव हो चुके हैं। संयोग से यह टीम भी चंडीगढ़ में ही शूट कर रही थी। कोविड-19 रिपोर्ट आने के बाद फ़िल्म की शूटिंग कुछ दिनों के रोक दी गयी है।

इनके अलावा, जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस तनाज़ ईरानी को भी कोविड-19 पॉज़िटिव होने की पुष्टि हुई है। तनाज़ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर बताया था कि वो पॉज़िटिव हो गयी हैं। तनाज़ ने लिखा कि वो उम्मीद करती हैं कि उन्होंने किसी को संक्रमित नहीं किया होगा।

शूटिंग के दौरान कोविड-19 की चपेट में आने वालों में नेल पॉलिश की स्टार कास्ट भी शामिल है। मानव कौल और आनंद तिवारी का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया, जिसके बाद नेल पॉलिश की शूटिंग रोक दी गयी थी। हालांकि, लीड एक्टर अर्जुन रामपाल की रिपोर्ट नेगेटिव आयी थी, मगर एहतियातन उन्हें भी क्वारंटाइन में रहना पड़ा था। अर्जुन कपूर और मलायका अरोड़ा भी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं।

अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरू होने से पहले कोरोना वायरस की चपेट में आये थे और कई दिन कर अस्पताल में भर्ती रहे थे। उनके साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी पॉजिटिव हुए और अस्पताल में भर्ती रहे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button