National

पंजाब विधानसभा चुनाव में आज से स्‍टार वार शुरू, अमित शाह और प्रियंका गांधी की होंगी रैलियां

पंजाब विधानसभा चुनाव मेंं आज से स्टार वार शुरू हो गया है।। चुनाव में आज से बड़े केंद्रीय नेताओंं की रैलियां शुरू हो रही हैं। इससे पहले वर्चुअल रैलियां हाे रही थीं। आज भाजपा नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राज्‍य में रैलियां करेंगे तो दूसरी तरु कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी जनसभाओं को संबोधित करेंगी। अमित  शाह राज्‍य में दो स्‍थानों पर रैलियोंं को संबोधित करेंगे तो प्रियंका गांधी तीन जगहों पर रैलियां करेंगी।   इसके बाद भी नेताओं के दौरे जारी रहेंगे।

प्रियंका का तीन जगह कार्यक्रम व अमित शाह दो जगह करेंगे रैली  

आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कोटकपूरा व धूरी के गांव राजोमाजरा में रैली करेंगी और शाम को डेरा बस्सी में रोड शो करेंगी। वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी लुधियाना व पटियाला में दहाड़ेंगे। 14 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जालंधर के पीएपी में रैली करेंगे। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी होशियारपुर व गुरदासपुर में प्रचार करेंगे। इसी दिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पंजाब में कुछ दिनों के लिए डेरा डाल लेंगे। केजरीवाल शनिवार देर शाम अमृतसर एयरपोर्ट पर पहुंच गए। वह मतदान तक पंजाब में ही रहेंगे।

कल राहुल व प्रधानमंत्री मोदी की रैली, केजरीवाल अमृतसर पहुंचे, चुनाव तक पंजाब में ही रहेंगे

14 को ही हेमा मालिनी बठिंडा की मौड़ मंडी में प्रचार करेंगी जबकि 15 को अमित शाह बठिंडा में गरजेंगे। प्रधानमंत्री 14 से लेकर 17 फरवरी तक दोआबा, माझा और मालवा में तीन रैलियां करेंगे। उनकी पहली रैली में पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अम¨रदर सिंह पहली बार मोदी के साथ मंच शेयर करेंगे।

पंजाब विधानसभा चुनाव में तीन दलों के गठबंधन का नेतृत्व कर रही भाजपा ने प्रचार के अंतिम चरण में अपने अभियान को ऊंचाई देने किए प्रधानमंत्री की तीन फिजिकल रैली आयोजित करने की रणनीति तय की गई है। इन तीनों रैलियों में विभिन्न हलकों के लोगों को वर्चुअल भी जोड़ा जाएगा। तीनों रैलियों के जरिए मोदी सौ से अधिक विधानसभा क्षेत्रो को संबोधित करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button