National

चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम मोदी से कुमार विश्वास द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल पर लगाए आरोपों की जांच के आदेश देने की मांग की

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम नरेन्द्र मोदी से अपील की है कि कुमार विश्वास द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए आरोपों की जांच की जाए। उन्होंने पीएम से आरोपों की स्वतंत्र जांच करने के आदेश देने की अपील की। कहा कि कुमार विश्वास द्वारा लगाए गए आरोप बेहद गंभीर हैं।

एक ट्वीट कर चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि वह पंजाब के सीएम के रूप में पीएम नरेन्द्र मोदी से यह मांग कर रहे हैं। कहा कि राजनीति एक तरफ है। पंजाब के लोगों ने अलगाववाद से लड़ते हुए भारी कीमत चुकाई है। माननीय पीएम को हर पंजाबी की चिंता दूर करने की जरूरत है, इसलिए इस मामले की जांच होनी चाहिए।

बता दें, इस मामले को कांग्रेस, भाजपा, अकाली दल सहित अन्य कई राजनीतिक दलों ने भी उठाया था। गत दिवस कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संदीप दीक्षित ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोहाली थाने के फेज एक पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है। कुमार विश्वास का एक वीडियो दो दिन से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल खालिस्तान समर्थकों के साथ बहुत अच्छी तरह से जुड़े हुए हैं।

उधर, कुमार विश्वास के जिस वीडियो को लेकर राजनीति गरमाई है उसके प्रसारण पर रोक लगाने के बाद मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय ने अपने आदेश वाला पत्र वापस ले लिया। गौरतलब है कि पंजाब के चुनाव विभाग की मीडिया मानीटरिंग कमेटी ने वीडियो को देखने के बाद इस पर रोक लगाकर सभी राजनीतिक पार्टियों को इसे आगे फारवर्ड न करने का पत्र जारी कर दिया था। साथ ही केंद्रीय चुनाव आयोग को पत्र लिखकर इस पर कार्रवाई की सिफारिश भी कर दी थी, लेकिन रात साढ़े नौ बजे इस पत्र को वापस ले लिया गया।

गौरतलब है कि डा. कुमार विश्वास ने एक इंटरव्यू दिया था। इसका एक हिस्सा ट्वीट किया था। यह वीडियो राजनीतिक पार्टियों ने खूब फारवर्ड किया, जिससे यह वायरल हो गया। वीडियो के सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने कहा कि यह फर्जी है और अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button