Share
विनोद खन्ना नहीं रहे!

विनोद खन्ना नहीं रहे!

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्‍टर विनोद खन्‍ना अब हमारे बीच नहीं रहे। सत्‍तर साल की उम्र में विनोद खन्‍ना ने मुंबई के अस्‍पताल में अंतिम सांस ली। वह पिछले काफी समय बीमार थे। पिछले दिनों उनकी एक तस्‍वीर भी सामने आई, जिसमें वह काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। विनोद खन्‍ना सिनेमा के साथ-साथ राजनीति में भी दखल रखते थे। वह पंजाब के गुरुदास पुर से सांसद थे। बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक गलियारे तक में विनोद खन्‍ना के निधन पर शोक की लहर छा गई है। सभी उनकी आत्‍मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

फिल्‍म अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा, ‘हमें विनोद खन्‍ना लार्जर देन लाइफ परफॉर्मेंस और अपने अच्‍छे व्‍यवहार के कारण याद रखेंगे। ऐसे बहुत कम लोग होते हैं। उनके चेहरे पर एक गजब की चमक थी, जो ऑफ स्‍क्रीन भी नजर आती थी। वे अच्‍छे एक्‍टर के साथ-साथ बेहतरीन इंसान भी थे। सर, हमें आप बहुत याद आएंगे।’

कवि कुमार विश्‍वास ने कहा कि विनोद खन्‍ना जी आप हिंदी सिनेमा के हैंडसम और डेसिंग एक्‍टर के रूप में हमेशा याद किए जाएंगे। भगवान उनकी आत्‍मा को शांति दे।

भाजपा नेता संबित पात्रा को विनोद खन्‍ना के निधन का समाचार सुन काफी धक्‍का लगा। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, ‘बॉलीवुड के वरिष्‍ठ एक्‍टर और भाजपा के सांसद विनोद खन्‍ना के निधन की खबर सुनकर मुझे काफी दुख हुआ। विनोद खन्‍ना जैसी पर्सनालिटी बॉलीवुड में कम ही हैं।’

वहीं स्‍मृति ईरानी ने कहा कि विनोद खन्नाजी के दुखद निधन के बारे में सुना। वह दयालु, विचारशील और बेहतरीन शख्‍स थे। मैंने उनके साथ एक सीरीज में काम किया, जिसका मुझे गर्व है। विनोद खन्‍नाजी के प्रियजनों के साथ मेरी संवेदना है। ईश्‍वर से प्रार्थना करती हूं कि उनकी आत्‍मा को शांति पहुंचे। विनोदजी आप बहुत याद आएंगे।

Leave a Comment