Share
उन पर जम कर बरसे ऋषि कपूर!

उन पर जम कर बरसे ऋषि कपूर!

मुंबई। गुरुवार की सुबह एक मनहूस ख़बर लेकर आई। दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना के मौत की ख़बर। इस ख़बर से देश भर में शोक की लहर दौड़ गयी। लेकिन, इन सबके बीच एक्टर ऋषि कपूर ने एक बड़े मुद्दे की तरफ सबका ध्यान खींचा है। ऋषि कपूर इस बात पर काफी रोष में दिखे जब आज की पीढ़ी का कोई स्टार विनोद खन्ना की अंत्येष्टि में नहीं पहुंचा।

ऋषि कपूर अपने दो टूक तेवर के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करके कहा कि आज की पीढ़ी बड़ों का सम्मान करना नहीं जानतीं। विनोद खन्ना के अंतिम दर्शन को जब आज की जेनेरेशन से कोई भी एक्टर नहीं पहुंचा तो ऋषि कपूर भड़क गए। उन्होंने इसे बेहद ही शर्मनाक बताया। उन्होंने यहां तक लिख दिया कि जब मैं मर जाऊंगा तो मुझे भी कोई कंधा देने नहीं आने वाला। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी पत्नी नीतू और बेटे रणबीर देश से बाहर हैं, नहीं तो वो विनोद खन्ना की अंतिम यात्रा में ज़रूर शामिल होते

विनोद खन्ना के साथ ‘अमर अकबर एंथनी’ और ‘चांदनी’ जैसी कामयाब फ़िल्में कर चुके अभिनेता ऋषि कपूर ने उनके साथ बीते कुछ यादगार लम्हों को भी साझा किया है।

बहरहाल, 70 वर्ष की ही उम्र में दुनिया को विदा कह देने वाले इस नायक की मौत पर देश के प्रधानमंत्री से लेकर आम रिक्शाचालक तक शोकाकुल दिखा। सबने अपने-अपने तरह से विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि दी। ऐसे में ऋषि कपूर जिस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं, वह भी एक चिंताजनक स्तिथि है।

Leave a Comment