Share
तीस साल की कंगना बनेंगी 80 साल की तेजू

तीस साल की कंगना बनेंगी 80 साल की तेजू

मुंबई। लगता है अब बॉलीवुड में अपनी उम्र से ज़्यादा का किरदार निभाने के ट्रेंड जोर पकड़ने वाला है। अमिताभ बच्चन के 102 और ऋषि कपूर के 75 साल की उम्र का किरदार निभाने के बाद अब कंगना रनौत खुद को डायरेक्ट करते हुए 80 साल की बूढ़ी महिला के रूप नज़र आएंगी।

जी हाँ कुछ समय पहले ही कंगना ने कहा था कि अब वो दूसरे के निर्देशन में काम नहीं करेंगी। कंगना अब अपनी फिल्म खुद डायरेक्ट करने जा रही हैं। फिल्म का नाम तेजू रखा गया है। दरअसल ये कहानी एक ऐसी बुजुर्ग महिला की है जो अपनी लाइफ खुलकर जीना चाहती है और ‘ कब्र में पैर ‘ होने के बावजूद दुनिया से रुख़सत होने की कोई ख़्वाहिश नहीं रखती। ये फिल्म इस साल दिसंबर में शुरू होगी और 2018 में रिलीज़ होगी। फिल्म हिमालय की वादियों में शूट की जायेगी। कंगना इस फिल्म की स्क्रिप्ट खुद ही लिख रही है। कहानी में उनके जीवन के कई पहलू होंगे। कंगना का बचपन उनके ग्रैंड पैरेंट्स के साथ बीता है और उन्हें बुजुर्गों के जीवन और एक उम्र के बाद उनको इग्नोर किये जाने का एहसास भी है।

कंगना इन दिनों झाँसी की रानी के जीवन पर बन रही फिल्म मणिकर्णिका में काम कर रही हैं। उनके फिल्म तेजू , कंगना के बनाई प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्मस के बैनर पर लॉन्च होगी।

Leave a Comment