Share
तमन्ना का बाएं हाथ का खेल है

तमन्ना का बाएं हाथ का खेल है

तमन्ना ने कहा कि उनके सेट पर जाते ही लगता था कि यार अगर फिल्में बननी चाहिए तो इसी तरह से बननी चाहिए। फिल्म ‘बाहुबली 2’ 28 अप्रैल को हो रही है। फिल्म का निर्देशन एस एस राजमौली ने कि

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म ‘बाहुबली-बिगनिंग ‘ में अवंतिका के किरदार में जबरदस्त एक्शन करने वाली तमन्ना भाटिया को लगता है कि बाहुबली के बाद तो फिल्मों में एक्शन और स्टंट करना उसके लिए बाएं हाथ का खेल है।

शुक्रवार को फिल्म ‘बाहुबली- द कन्क्लूजन ‘ से जुड़े एक इवेंट के लिए आई तमन्ना कहती हैं ” बाहुबली आने के पहले मेरी एक अलग छवि थी। पहले लोगों को नहीं लगता था मैं एक्शन कर पाती हूं। मैं निर्देशक राजमौली सर की बहुत आभारी हूं। उन्होंने मुझमें विश्वास दिखाया। चाहे वो एक्शन सीन करने हो या एक महिला की नारीवाद सोच दिखानी हों। उन्होंने बहुत ही सटीकता से मुझ पर सीन्स फिल्माए । उनके कारण मैं आज बहुत साहसी बन गई हूं। अब मैं कोई भी खतरनाक स्टंट करती हूं।” तमन्ना ने कहा कि वो सोचती हैं कि बाहुबली में काम करने के बाद एक्शन करना बहुत आसान हो गया है । बाहुबली अब जिंदगी भर की यादें बन गई है। इस फिल्म में जितने भी लोगों ने काम किया है, सभी दोस्त हैं । राजमौली सर के पूरे परिवार ने यह फिल्म बनाई है। फिल्म के निर्माता भी बहुत अच्छे लोग है। हमेशा खुश रहते थे।

तमन्ना ने कहा कि उनके सेट पर जाते ही लगता था कि यार अगर फिल्में बननी चाहिए तो इसी तरह से बननी चाहिए। फिल्म ‘बाहुबली 2’ 28 अप्रैल को हो रही है। फिल्म का निर्देशन एस एस राजमौली ने किया है।

Leave a Comment