Share
सोनम कपूर बनकर विदेशियों को ठग रही थी ये हीरोइन!

सोनम कपूर बनकर विदेशियों को ठग रही थी ये हीरोइन!

इन दिनों इस हीरोइन के साथ बड़ा ही अजीबोगरीब हो रहा है, लेकिन ये हीरोइन भी इसका खूब फायदा उठा रही है। दरअसल ये हीरोइन इन दिनों लंदन में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रही है और वहां लोग इसे सोनम कपूर समझ रहे हैं।

लेकिन दिलचस्प तो ये है ये हीरोइन सोनम कपूर के नाम से लोगों को ऑटोग्राफ भी दे रही है। इस हीरोइन ने इतनी जहमत भी नहीं उठाई कि लोगों को असलियत बता दे कि वो सोनम कपूर नहीं है। ये हीरोइन हैं सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी, जो इन दिनों लंदन में फिल्म ‘मुबारकां’ की शूटिंग कर रही हैं।

वहां के लोग अथिया को सोनम कपूर समझ रहे हैं और जहां भी वो जाती हैं वहीं उन्हें सोनम कपूर बोला जाता है। इतना ही नहीं, लोग उन्हें सोनम समझकर ऑटोग्राफ भी मांग रहे हैं और अथिया सोनम के नाम से ऑटोग्राफ भी दे रही हैं। है ना थोड़ा अजीब ?

बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के मुताबिक, जब अथिया से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि किस तरह फैंस उन्हें सोनम कपूर समझ कर पास आते और उनसे ऑटोग्राफ मांगते।

थिया ने कहा, ‘शायद लोग इसलिए मुझे सोनम कपूर समझ लेते हैं क्योंकि हम दोनों हाइट में एक जैसे हैं, लुक से लेकर हेयर और ड्रेसिंग सेंस सब। लोगों को मैं बता-बताकर थक गई हूं कि मैं सोनम नहीं अथिया हूं। लेकिन अब बताना छोड़ दिया है और तय कर लिया है कि मैं किसी को नहीं बताऊंगी कि मैं सोनम नहीं अथिया हूं और सोनम के नाम से ही ऑटोग्राफ दूंगी।’

अथिया ने आगे कहा कि उन्होंने इस बारे में सोनम को भी बता दिया है।

वैसे अथिया शेट्टी ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिनके साथ इस तरह की गलतफहमी हुई हो लेकिन गलतफहमी का जैसा फायदा अथिया ने उठाया वैसा किसी ने नहीं उठाया होगा।

Leave a Comment