Share
सारा अली ख़ान ने रख दी है शर्त!

सारा अली ख़ान ने रख दी है शर्त!

मुंबई। सैफ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान को लेकर इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चे हो रहे हैं। ख़बर है कि वह आमिर की फ़िल्म ‘ठग ऑफ़ हिंदुस्तान’ का हिस्सा बन सकती हैं। लेकिन, अब तक कुछ भी तय नहीं है। भले ही अभी यह फाइनल नहीं कि कौन सी फ़िल्म से वह अपनी पारी की शुरुआत करेंगी। लेकिन, ख़बर यह आ रही हैं कि उन्होंने अभी से अपने लिए कुछ मापदंड तय कर लिए हैं।

उन्होंने खुद अपने लिए कुछ नियम बना लिए हैं और उनका पहला नियम यही है कि उन्होंने तय किया है कि वह शुरुआत में किसी ऐसी फ़िल्म से काम की शुरुआत नहीं करेंगी, जिसमें दो एक्ट्रेस हों। वह वैसी ही फ़िल्मों का हिस्सा बनेंगी, जिसमें उन्हें पूरी तरह से खुद का हुनर दिखाने का मौक़ा मिले। चूंकि वह नहीं चाहतीं कि पहली फ़िल्म से ही वह किसी ऐसी फ़िल्म का हिस्सा बनें, जिसमें उनके साथ किसी अन्य अभिनेत्री को भी जुड़ने का मौका मिले और किसी और को भी लाइमलाइट मिले। ख़बरें यह भी आ रही हैं कि यही वजह रही कि उन्होंने करण जौहर की फ़िल्म का हिस्सा बनने से मना कर दिया था।

सारा की मां अमृता सिंह भी इस बात का पूरा ख्याल रख रही हैं कि न सिर्फ सारा को बड़ी फ़िल्म में काम करने का मौका मिले, बल्कि वह ऐसी फ़िल्म के साथ शुरुआत करें, जो बड़े बैनर की तो हो ही और फ़िल्म का पूरा फोकस सारा पर ही हो। अब देखना यह है कि सारा कौन सी फिल्म से अपनी पारी की शुरुआत करती हैं।

Leave a Comment