Share
सलमान के साथ ‘हनुमान दा दमदार’ देखें!

सलमान के साथ ‘हनुमान दा दमदार’ देखें!

मुंबई। बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में लिख चुके वेटरन राइटर जावेद अख़्तर हनुमान दा दमदार में एक अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। एनीमेटिड करेक्टर वाल्मीकि के लिए जावेद ने आवाज़ दी है।

वाल्मीकि ऋषि ने रामायण लिखी थी और जावेद ख़ुद लेखक हैं। ऐसे में वाल्मीकि के लिए मेकर्स ने उनकी आवाज़ को चुना है। फ़िल्म की कहानी जावेद के नरेशन में ही दिखाई जाएगी। समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में एनीमेशन फ़िल्म की डायरेक्टर रुचि नारायण ने कहा- “हमें यक़ीन है कि ये अच्छा प्रयास है। वाल्मीकि ने रामायण को कलमबद्ध किया है, ऐसे में जावेद अख़्तर को नरेटर बनाना सही क़दम है, क्योंकि लेखन के क्षेत्र में वो बेस्ट हैं।” रुचि इस फ़िल्म से डायरेक्शन में डेब्यू कर रही हैं।

नारायण ने कहा कि इंडस्ट्री में एक जोक चलता है कि अगर स्क्रिप्ट बहुत अच्छी नहीं है, मगर नरेटर अच्छा है तो फ़िल्म चल जाती है और जावेद साहब से बेहतर नरेटर कौन होगा। इसलिए जब उन्होंने इस भूमिका के लिए हां कहा तो हम सभी उत्साहित हो गए। बताते चलें कि फ़िल्म में हनुमान की आवाज़ बजरंगी भाईजान यानि सलमान ख़ान ने दी है। आरएटी फ़िल्म्स द्वारा निर्मित हनुमान दा दमदार 19 मई को रिलीज़ हो रही है।

Leave a Comment