Share
रानी झांसी को लेकर फंसी कंगना रनौत

रानी झांसी को लेकर फंसी कंगना रनौत

मुंबई। कंगना रनौत का नाम आये दिन विवादों से जुड़ जाता है। एक बार फिर ऐसा हुआ है झांसी की रानी पर बन रही फिल्म को लेकर। इस बार केतन मेहता ने कंगना पर कानूनी लड़ाई लड़ने का मन बना लिया है।

आपको बता दें कि कंगना इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका में काम कर रही हैं , जो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर है। केतन मेहता भी इसी विषय पर फिल्म बना रहे हैं और अब उन्होंने कंगना पर उनके प्रोजेक्ट को हाईजैक करने का आरोप लगाते हुए लीगल नोटिस भेजी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केतन ‘ रानी ऑफ़ झांसी – द वारियर क़्वीन ‘ के नाम से बनने वाली फिल्म पर दस साल से काम कर रहे थे। केतन के मुताबिक साल 2015 से इस फिल्म के लिए उनकी कंगना से बात चल रही थी और उन्होंने अपने कई रिसर्च मटेरियल और स्क्रिप्ट भी कंगना के साथ शेयर की थी।

अभी हाल ही में वाराणसी में मणिकर्णिका का पोस्टर लॉन्च करने गई कंगना ने जागरण डॉट कॉम को बताया था “केतन मेहता अंग्रेजी में फिल्म बना रहे हैं। ये हिंदी में है। दोनों मुझे ऑफर हुई थीं लेकिन मुझे लगा कि रानी झांसी का इतिहास हम भारत के लिए लिए ज़्यादा जरुरी है फिर वो चाहे जहां हो , न कि विदेशी लोगों के लिए। इसी कारण मैंने केतन मेहता की जगह ये फिल्म में काम करना उचित समझा। ” केतन के अनुसार उन्होंने मणिकर्णिका फिल्म के बारे में पेपर में पढ़ा और ये सब झूठ है कि अंग्रेजी में फिल्म बनाने की वजह से वो और कंगना अलग अलग हुए। उनकी फिल्म अंग्रेजी के साथ हिंदी में भी है। वो कंगना की फिल्म के निर्माता कमल जैन से मिले थे और तब कंगना भी थी। बात में वो पलट गईं। ये पूरी तरह गलत बात है केतन ने इस बात की भी पुष्टि कर दी है कि कंगना ने नोटिस रिसीव कर ली है।

अभी कुछ दिन पहले ही अपूर्व असरानी नाम के राइटर ने कंगना पर उनका क्रेडिट छीनने का आरोप लगाया था। उनका आरोप है कि हंसल मेहता की फिल्म सिमरन को उन्होंने लिखा जबकि कंगना ने राइटर के रूप में अपना क्रेडिट ले लिया है।

Leave a Comment