Share
राम गोपाल वर्मा ने बताये अपनी लाइफ के कुछ राज़!

राम गोपाल वर्मा ने बताये अपनी लाइफ के कुछ राज़!

मुंबई। राम गोपाल वर्मा अपने बिंदास जवाब के लिए जाने जाते हैं। फिर मुद्दा चाहे जो भी हो। ऐसे में जागरण डॉट कॉम से उन्होंने अपनी फ़िल्मों से इतर अपनी निजी लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प पहलू से रूबरू कराया।

जब उनसे पूछा गया कि इंडस्ट्री में हमेशा ही अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहना उन्हें पसंद है, तो क्या जान बूझ कर ऐसी बातें करते हैं? इस पर रामू का कहना है कि नहीं, मैं फ़िल्टर नहीं हूं इसलिए सब कह देता हूं, जो भी मन में बात होती है। खासतौर से रात में ख्याल अधिक आते हैं। रामू से यह भी जानने की कोशिश कि इंडस्ट्री में उनके अधिक फ्रेंड्स क्यों नहीं हैं, इस पर भी रामू के पास दिलचस्प जवाब है। उनका कहना है कि उन्हें तो फ्रेंड्स से ही नफरत है। उन्होंने लाइफ में कभी कोई फ्रेंड्स बनाया ही नहीं है। इस बारे में विस्तार से बताते हुए रामू कहते हैं कि उन्हें लगता है कि अगर वह दोस्त बनाने वालों में से होते तो फिर उन्हें काफी दिखावा भी करना पड़ता। दोस्ती करो तो आपको उनको प्रेज भी करना पड़ता है। उन्हें क्या अच्छा लगता है क्या बुरा? इन सब पर भी सोचना पड़ता है। फिर रूठना मनाना भी करो। यह सब मुझसे नहीं होता। इसलिए बचपन से ही मैंने कभी कोई फ्रेंड नहीं बनाया।

अपनी बचपन की यादों को शेयर करते हुए रामू बताते हैं कि बचपन में एक टीचर ने उनकी जम कर तारीफ़ कर दी थी। उस दिन रामू टेंशन में आ गए थे कि अब उन्हें उनको प्रेज करना पड़ेगा। उन्हें खुश रखने की कोशिश करनी पड़ेगी। सो, उन्होंने टीचर से भी कह दिया कि वह अधिक प्रेज न करें। रामू से हमने जब यह जानने की कोशिश की कि वह कभी फ़िल्मी पार्टियों में नजर क्यों नहीं आते तो इस पर रामू का कहना था कि उन्हें कभी कोई फ़िल्मी पार्टी में बुलाता ही नहीं है। दरअसल, आज तक उन्हें किसी ने भी कभी किसी पार्टी में इन्वाइट नहीं किया है। यहां तक कि अमिताभ बच्चन ने भी कभी किसी भी पार्टी में उन्हें इनविटेशन नहीं भेजा है।

यही वजह है कि उन्हें अपनी ही दुनिया में रहना पसंद है। वह ट्विटर को ही अपना दोस्त मानते हैं। इसलिए उनके मन में जो भी होता है। वहां उसे शेयर कर देते हैं। लेकिन रामू ने यह स्वीकारा है कि वह कभी किसी को हर्ट करने के लिए ऐसा नहीं लिखते। मगर उन्हें ऐसा अब लगने लगा है कि वह गलत कर रहे हैं। इसलिये उनकी यह कोशिश होगी कि वह अब खुद को कुछ भी लिखने से रोकें। राम गोपाल इन दिनों अपनी फ़िल्म सरकार 3 के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। फ़िल्म जल्द ही रिलीज होगी।

Leave a Comment