Share
राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला

नई दिल्‍ली। केंद्र में भाजपा के नेतृत्‍व में एनडीए सरकार के तीन साल पूरे होने वाले हैं। ऐसे में शानदार जश्‍न मनाने की योजना पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को भाजपा पर हमला बोला। उन्‍होंने सवाल उठाया कि ऐसे समय में जब देश के हालात इतने बिगड़े हुए हैं, मोदी सरकार आखिरकार किस बात का जश्‍न मना रही है।

राहुल गांधी ने एक के बाद एक ट्वीट कर केंद्र सरकार को निशाने पर लिया। उन्‍होंने एक ट्वीट में देश के बिगड़ते हालात की ओर इशारा करते हुए कहा, नौजवान नौकरी ढूंढने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, किसान आत्महत्या कर रहे हैं और जवान सीमा पर मर रहे हैं। वास्‍तव में सरकार किस बात का जश्न मना रही है?’ वहीं एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, ‘वादा खिलाफ, नाकामी और जनता से धोखे के तीन साल।’

गौरतलब है कि मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर भाजपा शानदार जश्‍न मनाने की तैयारियों में जुटी हुई है, जो कि 15 दिन तक यानि 26 मई से 15 जून तक चलेगा। इसकी शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 मई को गुवाहटी से पूरे देश को संबोधित करते हुए करेंगे। इसके बाद वह चार दूसरे शहरों का दौरा करेंगे, जो बेंगलुरु, दिल्‍ली, जयपुर, कोटा, कोलकाता और पुणे में से हो सकती हैं। इससे पहले 25 मई को सरकार ‘न्‍यू इंडिया’ नाम से एक नया अभियान भी शुरू करेगी।

Leave a Comment