Share
फिर देखी सलमान ख़ान की दरियादिली!

फिर देखी सलमान ख़ान की दरियादिली!

मुंबई। सलमान ख़ान पिछले कई वर्षों से अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन के माध्यम से ऐसे लोगों को आर्थिक मदद पहुंचाते रहते हैं, जो लोग अपने या अपने परिजनों के इलाज के लिए असमर्थ होते हैं। ऐसे में उनकी दरियादिली का एक और उदाहरण सामने आया है।

बता दें कि मुंबई के एक कैमरामैन हरीश रावत पिछले कई दिनों से अस्पताल में हैं। उन्हें अचानक ब्रेन हैम्ब्रेज हो गया था और इलाज के लिए भारी रकम की जरूरत थी। ऐसे में सूत्रों की मानें तो सलमान की संस्था बीइंग ह्यूमन द्वारा हरीश को एक लाख रुपये का चेक भिजवाया गया है। यह पहली बार नहीं है, जब सलमान किसी पत्रकार बिरादरी की मदद के लिए आगे आये हैं। पहले भी उनकी संस्था द्वारा ज़रुरतमंदों की मदद की जाती रही है। खास बात यह है कि सलमान या उनकी संस्था कभी इस बात का दिखावा या खुलासा अपनी तरफ से नहीं करते कि उन्होंने यह सहयोग किया है।

आपको यह भी बता दें कि कई बार पत्रकारों की गुजारिश पर भी वे ऐसे लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाते हैं, जो पत्रकार बिरादरी से बाहर के लोग होते हैं। हां, मगर उनकी संस्था जरूरतमंदों को वाकई सहयोग चाहिए या नहीं इसकी अच्छी तरह से जांच पड़ताल करने के बाद ही मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाती है।

बहरहाल, हरीश पिछले कई दिनों से बेहोश थे, लेकिन बुधवार की शाम को उन्हें होश आया और डॉक्टर दिन रात इसी कोशिश में लगे हैं कि वे जल्द से जल्द हरीश को पूर्ण रूप से स्वस्थ कर सकें। बताते चलें कि हरीश के इलाज के लिए मुंबई के कुछ पत्रकारों ने भी मुहिम शुरू कर उन्हें सहयोग करने की कोशिश की है।

Leave a Comment