Share
लोगों ने किया प्रदर्शन,अफगानिस्तान में लगे पाक विरोधी नारे

लोगों ने किया प्रदर्शन,अफगानिस्तान में लगे पाक विरोधी नारे

अफगानिस्तान के दक्षिणी हेलमंड प्रांत की राजधानी लश्करगढ़ को आतंकवादी प्रायोजित राज्य के रूप में पाकिस्तान को उजागर करने के उद्देश्य से 21 फरवरी को पाकिस्तान का विरोधी विरोध हुआ।
नई दिल्ली। अफगानिस्तान में पाक विरोधी नारे लगाते हुए लोगों ने सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन किया। अफगानिस्तान के लश्करगढ़ जैसे इलाकों में पाकिस्तान का जमकर विरोध हआ।

अफगानिस्तान के दक्षिणी हेलमंड प्रांत की राजधानी लश्करगढ़ को आतंकवादी प्रायोजित राज्य के रूप में पाकिस्तान को उजागर करने के उद्देश्य से 21 फरवरी को पाकिस्तान का विरोधी विरोध हुआ। प्रदर्शनकारियों ने अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी को पाकिस्तान पर युद्ध घोषित करने को कहा है। उन्होंने कहा है कि यदि युद्ध घोषित किया गया तो अफगान तालिबान पाकिस्तान सेना के खिलाफ लड़ेंगे।

वहीं, इस पर नागरिक समाज के सदस्यों ने कहा है कि वे अफगानिस्तान को पाकिस्तानी आतंकवादियों और सेना के हाथों बर्बाद करने की अनुमति नहीं देंगे।

पाकिस्तानी कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने बलूचिस्तान और अन्य क्षेत्रों में आतंकवाद के आरोपों पर अफगान नागरिकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है जबकि दूसरी तरफ, पाकिस्तान ने नंगेर और कुनार में रॉकेट और मिसाइलों को निकाल दिया है।

Leave a Comment