Share
कोटला के ड्रेसिंग रूम से एलईडी टीवी चोरी!

कोटला के ड्रेसिंग रूम से एलईडी टीवी चोरी!

नई दिल्ली। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) का कर्मचारी रतन लाल 25 अप्रैल की रात 10.50 से 11.30 बजे के बीच अपने परिवार के कुछ लोगों के साथ फिरोजशाह कोटला स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम से एलईडी टीवी गायब करते हुए पाया गया। वे सब आराम से टीवी को हाथ में लेकर ड्रेसिंग रूम से न्यू क्लब हाउस के रास्ते से बाहर निकलते हुए वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए। बाद में वे स्टेडियम के अंदर ही खड़ी कार में बैठकर बाहर निकलते हुए दिखाई दिए।

32 इंच का यह एलईडी टीवी आइपीएल के लिए किराये पर लाकर यहां लगाया गया था। यह वही ड्रेसिंग रूम है जहां मैच के दौरान टीमें रहती हैं। दो मई को यहां दिल्ली डेयरडेविल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आइपीएल मैच भी होना है। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद डीडीसीए के कर्मचारी सीके भारद्वाज की तरफ से बुधवार को आइपी एस्टेट थाने में रतन लाल के खिलाफ चोरी करने की शिकायत दी गई, जिस पर केस दर्ज हो गया। इससे सदमे आए रतन को बुधवार की रात को हार्ट अटैक आ गया जिससे उसकी मौत हो गई।

हालांकि रतन का परिवार कुछ और ही कहानी कह रहा है। रतन के बेटे पंकज ने कहा कि जिस एलईडी टीवी के चोरी होने की बात कही जा रही है वह डीडीसीए के गोदाम में ही रखा है। हमें एफआइआर के बारे में कोई जानकारी नहीं है। जहां तक पिता की मौत की बात है तो बुधवार की रात को वह खाना खाकर सोने गए थे। सुबह जब वह नहीं उठे तो दरवाजा खटखटाया गया। आखिर में मैंने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो उनका आधा शरीर ठंडा हो चुका था। उन्हें लेकर अंबेडकर अस्पताल गए तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Leave a Comment