Share
गंभीर ने खोला राज़,चौंक जाएंगे आप!

गंभीर ने खोला राज़,चौंक जाएंगे आप!

नई दिल्ली। आइपीएल 10 में बुधवार को कोलकाता नाइटराइडर्स ने राइजिंग पुणे सुपरजाएंट की टीम को 7 विकेट से मात दे दी। इस जीत के साथ ही गंभीर की कप्तानी वाली केकेआर की टीम अंकतालिका में टॉप पोज़िशन पर आ गई। गंभीर की टीम इस सीज़न में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है वो इससे काफी खुश भी हैं।

गंभीर की कप्तानी में केकेआर की टीम 2 बार आइपीएल का खिताब भी जीत चुकी है। इस टूर्नामेंट में गंभीर ने काफी प्रभावित करने वाली कप्तानी की है। गंभीर का बल्ला तो रनों की बारिश कर ही रहा है, लेकिन जिस तरह से वो अपने गेंदबाज़ों का इस्तेमाल कर रहे हैं वो भी काबिलेतारीफ है। गंभीर का कहना है कि उन्होंने ये सब उन कप्तानों से सीखा है, जिनके साथ उन्हें खेलने का मौका मिला है।

गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक खास बातचीत में अपने पसंदीदा कप्तान के नाम का खुलासा भी किया। हालांकि गंभीर ने जो नाम लिया वो चौंकाने वाला था। गंभीर ने महेंद्र सिंह धौनी को अपना पसंदीदा कप्तान बताया। पिछले कुछ सालों से ये कयास लगाए जाते रहे हैं कि धौनी और गंभीर के बीच मनमुटाव चल रहा है। गंभीर के फैंस का मानना है कि गंभीर के टीम इंडिया से बाहर होने की वजह धौनी थे। लेकिन जब गंभीर से उनके पसंदीदा कप्तान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने धौनी का नाम लिया।

Leave a Comment