Share
दीवाली पर ही करेंगे ‘गोलमाल’!

दीवाली पर ही करेंगे ‘गोलमाल’!

मुंबई। अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फ़िल्म गोलमाल अगेन इस साल दीवाली पर ही रिलीज़ होगी। अजय ने इसका एलान कर दिया है। यानि इस दीवाली पर बड़ी फ़िल्मों का महामुक़ाबला होने वाला है।

गोलमाल सीरीज़ की चौथी फ़िल्म गोलमाल अगेन पहले से ही दीवाली पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर जब अक्षय कुमार और रजनीकांत की सुपर हीरो फ़िल्म 2.0 को इस फेस्टिव सीज़न में लाने की घोषणा की गई, तो ख़बरें आईं कि अजय पीछे हट गए हैं और गोलमाल अगेन की रिलीज़ डेट आगे खिसका रहे हैं। कुछ दिन पहले आमिर ख़ान ने भी अपनी होम प्रोडक्शन फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार को दीवाली पर रिलीज़ करने के एलान किया था। उस वक़्त आमिर को यही अंदाज़ा था कि गोलमाल अगेन की दीवाली रिलीज़ पोस्टपोन हो गई है और उनका मुक़ाबला सिर्फ़ 2.0 से होगा। इसलिए उन्होंने कहा भी था कि दीवाली पर दो बड़ी फ़िल्में आसानी से एकॉमोडेट हो सकती हैं। मगर, अब गोलमाल अगेन के दीवाली पर आने से मुक़ाबला कड़ा और दिलचस्प हो गया है।

गोलमाल अगेन में अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े अपने करेक्टर जारी रखेंगे, जबकि फ़ीमेल लीड में परिणीति चोपड़ा और तब्बू की एंट्री हुई है। वहीं, अजय के साथ सिंघम में काम कर चुके प्रकाश राज भी इस बार गोलमाल अगेन की स्टारकास्ट का हिस्सा बने हैं।

Leave a Comment