Share
चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य हैं !

चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य हैं !

दिल्‍ली। राज्यसभा सांसद शशिकला पुष्पा अाज मुख्य चुनाव आयुक्त नसीम जैदी मुलाकात करेंगी। पुष्पा ने अन्नाद्रमुक पार्टी के उपमहासचिव टीटीवी दिनाकरण और महासचिव शशिकला नटराजन को चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य बता रही हैं।

किसी भी चुनाव के लिए दिनाकरन और शशिकला नटराजन के लिए अयोग्यता की मांग करते हुए पुष्पा एक मेमोरेंडम दाखिल करने जा रही हैं। साथ ही अन्नाद्रमुक में उनके पदाधिकारी के तौर पर उपस्थिति को भी व्यर्थ बताया गया है। चुनाव निकाय से मिलने के बाद वे भारतीय चुनाव आयोग के कार्यालय के बाहर मीडिया से मुखातिब होंगी।

जयललिता के निधन के बाद आर के नगर उपचुनाव अनिवार्य हो गया है, और इसलिए ही आरके नगर उपचुनाव के लिए 12 अप्रैल की तिथि निश्‍चित की गयी थी लेकिन चेन्‍नई में आयकर विभाग के छापे के बाद इसे रद कर दिया गया। इस छापे में पता चला कि मतदाताओं के बीच धन वितरण हुआ है। बीते शुक्रवार को आरके नगर में मतदाताओं के बीच धनवितरण की शिकायत मिलने के बाद आयकर विभाग अधिकारियों ने चेन्‍नई व अन्‍य जिलों में तमिलनाडु स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सी. विजयबास्‍कर और उनके रिश्‍तेदारों के घरों पर छापा मारा। आयकर अधिकारियों ने विजयबास्‍कर को समन जारी किया।आयकर विभाग ने अभिनेता व ऑल इंडिया सामाथुवा मक्‍कल काट्ची नेता आर सरत कुमार, पूर्व अन्‍नाद्रमुक विधायक चितलापक्‍कम राजेंद्रन और डा. एमजीआर मेडिकल यूनिवर्सिटी एस. गीतालक्ष्‍मी के घरों की भी छानबीन की।

Leave a Comment