Share
बीच मैच में इस खिलाड़ी ने कर दिया जादू!

बीच मैच में इस खिलाड़ी ने कर दिया जादू!

नई दिल्ली। आइपीएल 10 का 8वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के बीच खेला गया। इस मुकाबले में एक समय ऐसा आया जब सभी दर्शक हक्के-बक्के रह गए। इंदौर के मैदान पर  किंग्स इलेवन पंजाब के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने कुछ ऐसा कर दिया जिेसे देख सभी दंग रह गए।

रिद्धिमान साहा ने बैंगलोर के बल्लेबाज़ मनदीप सिंह का एक ऐसा अविश्वसनीय कैच लपका। जिसे देख सभी ने दांतो तले अंगुलिया दबा ली। आरसीबी की पारी के 14वें ओवर की पहली गेंद वरूण एरॉन ने शॉर्ट पिच बाउंसर डाली, जिसे मनदीप ने पुल करने का प्रयास किया। गेंद उनके बल्ले का उपरी किनारा लेकर हवा में विकेटकीपर के पीछे की तरफ चली गई।

विकेटकीपर साहा पलटे और हवा में गेंद की तरफ देखते हुए कैच लपकने के लिए दौड़ने लगे। थर्डमैन से भी फील्डर कैच के लिए आगे आ रहा था, लेकिन साहा ने उनकी तरफ देखा भी नहीं। उनकी नजरें बॉल पर टिकी हुई थी, अचानक बाउंड्री से करीब 15 मीटर पहले उन्हें दिशा में परिवर्तन करना पड़ा। जब उन्होंने देखा कि वे गेंद तक नहीं पहुंच पाएंगे तो उन्होंने दाई तरफ डाइव लगाकर अविश्वसनीय कैच लपका। यह निश्चित रूप से साहा के चुनिंदा सर्वश्रेष्ठ कैचों में शुमार रहेगा। मनदीप सिंह 28 रन बनाकर आउट हुए और आरसीबी को चौथा झटका 68 के स्कोर पर लगा।

Leave a Comment