Share
अनिल कुंबले का अब ऐसे उड़ रहा है मज़ाक!

अनिल कुंबले का अब ऐसे उड़ रहा है मज़ाक!

नई दिल्ली। टीम इंडिया के हेड कोच और भारत के पूर्व स्पिन गेंदबाज़ अनिल कुंबले सोशल मीडिया पर खूब ट्रॉल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुंबले और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम का खूब मज़ाक बनाया जा रहा है। दरअसल इसकी वजह भी खुद अनिल कुंबले और दिल्ली की टीम है।

आइपीएल की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान ज़हीर खान के अभिनेत्री सागरिका घाटगे से सगाई करने पर भारतीय क्रिकेट टीम के कोच अनिल कुंबले और खुद दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी। लेकिन यहां कुंबले के साथ-साथ दिल्ली की टीम का ट्विटर हैंडल करने वाले ने एक गलती कर दी। वो गलती ये थी कि उन्होंने अभिनेत्री सागरिका घाटगे की जगह पत्रकार सागरिका घोष को ट्वीटर पर ये बधाई संदेश भेज दिया।

कुंबले के इस ट्वीट के बाद पत्रकार सागरिका घोष ने भी कुंबले को जवाब दिया। सागरिका घोष ने लिखा, ‘गलत सागरिका, मैं दो बच्चों की मां हूं।’ इसके बाद दिल्ली डेयरडेविल्स और कुंबले ने अपनी गलती सुधारी। आपको बता दें कि सागरिका घोष पत्रकार राजदीप सरदेसाई की पत्नी हैं।

कुंबले और दिल्ली डेयरडेविल्स की इस बड़ी गलती के बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रॉल कर उनका मज़ाक उडाना शुरु कर दिया। आप खुद ही देखिए कि ट्विटर यूजर्स ने कैसे-कैसे कमेंट कर कुंबले की खींचाई की।

Leave a Comment