Share
अब साथ में कर रहे हैं फ़िल्म,ऋषि कपूर!

अब साथ में कर रहे हैं फ़िल्म,ऋषि कपूर!

मुंबई। नंदिता दास की फ़िल्म मंटो में नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी लीड रोल निभा रहे हैं। इस फ़िल्म में अब वेटरन एक्टर ऋषि कपूर की एंट्री हुई है और ऋषि नवाज़ के टेलेंट से काफी प्रभावित दिख रहे हैं। ये वही ऋषि कपूर हैं, जिन्होंने दो साल पहले नवाज़ को जमकर लताड़ा था। नवाज़ ने बस इतना कहा था कि रोमांस करना और डांस करना कौन सी बड़ी बात है।

सआदत हसन मंटो की बायोपिक में ऋषि कपूर के साथ काम करने पर नवाज़उद्दीन ने ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए ट्वीट किया है- ”ऋषि कपूर सर के साथ स्क्रीन शेयर करना सुखद रहा। अभी भी आप दूसरों को ऊर्जान्वित करते हैं।”

नवाज़ के ट्वीट के जवाब में ऋषि ने लिखा है- ”शुक्रिया नवाज़। नंदिता दास और मंटो के लिए ये किया है। भविष्य में भी आपके साथ काम करना मज़ेदार रहेगा।”

नवाज़ के साथ भविष्य में काम करने के इच्छुक ऋषि कपूर दो साल पहले एक इंटरव्यू में उन पर जमकर बरसे थे। दरअसल, नवाज़ ने हिंदी फ़िल्मों में रोमांस और पेड़ों के इर्द-गिर्द घूमने की परंपरा पर तंज कसा था, जिससे ऋषि चिढ़ गए थे। तब ऋषि ने कहा था, मैंने कहीं पढ़ा है, कि कोई नवाज़उद्दीन नाम का एक्टर कहता है कि रोमांटिक हीरो बस पेड़ों के इर्द-गिर्द घूमते हैं। गाने गाना और हीरोइन के साथ रोमांस करना आसान काम नहीं है।वो ऐसा कैसे कह सकता है।

ऋषि ने नवाज़ को औसत कलाकार बताया था और कहा था कि वो रोमांस करने के लायक़ नहीं हैं। उनकी कोई इमेज नहीं है और ना ही उनके पास टेलेंट है। इस पर नवाज़ ने कहा था कि अगर उन्हें फ़िल्मों में रोमांस करने का मौक़ा मिलेगा तो वो इसे भी अलग तरीक़े से करेंगे। ऋषि के औसत दर्ज़े के कलाकार कमेंट को उन्होंने कांप्लीमेंट माना था।

Leave a Comment