Share
केजरीवाल ने क्‍या बताया उपचुनाव में हार का राज!

केजरीवाल ने क्‍या बताया उपचुनाव में हार का राज!

नई दिल्‍ली । राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर हुए उप चुनाव में मिली शर्मनाक हार पर आम आदमी पार्टी के राष्‍ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान सामने आया है। उन्‍होंने स्‍वीकार किया कि राजौरी गार्डन से विधायक रहे जरनैल सिंह को विधानसभा चुनाव के लिए पंजाब भेजे जाने से मतदाता आम आदमी पार्टी से नाराज थे।

केजरीवाल ने कहा कि मतदाता जरनैल सिंह को पंजाब भेजे जाने के हमारे फैसले से काफी नाराज थे। हमें फीडबैक मिला है और हम लोगों को अपना नजरिया समझाने की कोशिश करेंगे।

आपको बता दें कि आप विधायक जरनैल सिंह के इस्तीफे के बाद राजौरी गार्डन की विधानसभा सीट खाली हुई थी। गुरुवार को सामने आए उप चुनाव के परिणाम में भाजपा पहले, कांग्रेस दूसरे और आम आदमी पार्टी तीसरे स्थान पर रही।

अब 23 अप्रैल को होने जा रहे दिल्‍ली नगर निगम चुनाव को देखते हुए राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव के परिणाम को बहुत अहम माना जा रहा है।

हालांकि केजरीवाल को पूरी उम्‍मीद है कि नगर निगग चुनाव में उनकी पार्टी बेहतर प्रर्दशन करेगी। उन्‍होंने कहा कि उपचुनाव परिणाम का नगर निगम चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा। आम आदमी पार्टी की जीत होगी।

Leave a Comment